प्रसार भारती में निकली वैकेंसी, इच्छुक उम्मीद्वार जल्द करें आवेदन

ख़बरें अभी तक। प्रसार भारती ने एसएमसी और डीडीके के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव पदों के लिए भर्तियां निकाली है। योग्य उम्मीदवार 6 अगस्त 2019 को और उससे पहले भी निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 6 अगस्त, 2019 है। डीडीके के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव पदों के लिए– 22 सीटें है, विपणन कार्यकारी ग्रेड I के लिए 10 सीटें है। और एसएमसी के लिए मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव पदों के लिए 20 पद निकले है, विपणन कार्यकारी ग्रेड I के लिए 8 पदों पर भ्रतियां निकली है।

वेतन…..

मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव: 30000.00 रु

मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव: 42000.00 रु

मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव: मान्यता प्राप्त प्रबंधन संस्थान / विश्वविद्यालय से मार्केटिंग में एमबीए (मार्केटिंग) या पीजी डिप्लोमा। मीडिया संगठन वरीयता के साथ न्यूनतम 1 वर्ष का अनुभव।

मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ग्रेड- I: मान्यता प्राप्त प्रबंधन संस्थान / विश्वविद्यालय से मार्केटिंग में एमबीए (मार्केटिंग) या पीजी डिप्लोमा। मीडिया संगठन वरीयता के साथ कम से कम 4 वर्ष का अनुभव। उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र भेज सकते हैं।