हरियाणा: पश्चिम बंगाल पुलिस ने लाखों की ठगी के आरोपी को सिरसा से किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। पश्चिम बंगाल पुलिस ने लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया व्यक्ति इंद्र शर्मा है जो राजस्थान के राजगढ़ का निवासी है। आरोप है कि इंद्र शर्मा सिलीगुड़ी में एक चाय पत्ती की फैक्ट्री में काम करता था जिसके बाद उसने सिलीगुड़ी के कुछ लोगों को चाय पत्ती का अपने साथ बिजिनेस करने का झांसा दिया और उनसे चाय पत्ती की डिलीवरी देने की एवज में उनसे लाखों रुपये ऐंठ लिए। पीड़ित लोगो ने इसकी शिकायत सिलीगुड़ी पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद आरोपी को आज सिरसा से पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोप है कि आरोपी इंद्र शर्मा ने लोगो को चाय पत्ती का बिजिनेस करने का झांसा देकर कुछ लोगो को अपने जाल में फंसाया। उनसे लाखो रुपये लेकर उनको सामान बाद में देने का आश्वासन दिया। जब उन लोगों को चाय पत्ती का सामान नहीं मिला तो उन लोगों ने उससे पैसे वापस देने की मांग की लेकिन आरोपी इंद्र शर्मा उनको पैसे देने के लिए गुमराह करता रहा। जब काफी दिनों तक पीड़ित लोगो को पैसे नहीं मिले तो उन्होंने इंद्र शर्मा पर पैसे देने के दवाब बनाया जिसके बाद आरोपी इंद्र शर्मा सिलीगुड़ी को छोड़कर कही और भाग गया।

पीड़ित पिताम्बर शर्मा और विजय सिंह ने बताया कि आरोपी इंद्र शर्मा सिलीगुड़ी में एक चाय पत्ती की फैक्टरी में काम करता था वहां पर भी इसने फ्रॉड किया है। उन्होंने कहा कि इंद्र शर्मा ने उन दोनों से चाय पत्ती का बिजिनेस करने को कहा जिसके बाद वो उनसे सामान के पैसे लेता रहा और बदले में उनको बिल देता रहा लेकिन सामान की डिलीवरी नहीं की। 13 दिन बीतने के बाद उन दोनों से 42 लाख की ठगी कर वहां से भाग गया। अब पीड़ित लोगो ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं पश्चिम बंगाल के पुलिस अधिकारी दिलीप कर दास ने बताया कि आरोपी इंद्र शर्मा ने चाय पत्ती के नाम कुछ लोगो के साथ फ्रॉड किया है और आरोपी के खिलाफ पश्चिम बंगाल में 5-6 मामले दर्ज है। उन्होंने कहा कि आरोपी को सिरसा से आज गिरफ्तार किया गया है और पश्चिम बंगाल की कोर्ट में पेश कर दूसरे आरोपियों को  गिरफ्तार किया जाएगा।