कंपनी साउंड वन ने भारत में लॉन्च किए अपना ये वायरलेस हेडफोन, जानें कीमत

खबरें अभी तक। कंपनी साउंड वन ने भारत में हाल ही में अपना एक नया वायरलेस हेडफोन वी9 लॉन्च किया है। आपको बता दें कि साउंड वन के इस वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन में यूजर्स को माइक का भी सपोर्ट दिया जा रहा है। जिससे आप फोन पर आसानी से बात कर पाएंगे।

इस ब्लूटूथ हेडफोन में ब्लूटूथ 5.0 दिया जा रहा है जिसकी रेंज को लेकर कंपनी ने 33 फीट का दावा किया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक तो इसकी बैटरी को 2-3 घंटे में फुल चार्ज करके आपको बैटरी बैकअप 8 घंटे तक का प्राप्त होगा। वहीं इसकी स्टैंडबाय टाइम 30 घंटे की बताई जा रही है। यह साउंड वन वी9 आप अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम से खरीदा सकते है।
अब अगर बात करें इसकी कीमत कि तो यह आपको 3,490 रुपये उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं अगर बात करें ऑफर की तो कंपनी इसे 1,390 रुपये में दे रही है। आप इस हेडफोन को फोन, टैब, लैपटॉप और कंप्यूटर से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके साथ 1.5 मीटर का केबल भी दी जा रही है जिससे की आप बिना बैटरी खर्च किए इसे इस्तेमाल कर सकेंगे।

इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है । मतलब अब आप इसमें मेमोरी कार्ड भी यूज कर सकेंगे। वहीं इसे आसानी से मोड़ा भी सकते है। इसके लिए कंपनी ने इसमें फोल्डिंग की सुविधा दी जा रही है।