साड़ीट्व‍िटर चैलेंज अब लिया सोनम ने, देखिए उनकी ये तस्वीरें

खबरें अभी तक। बीते दिनों से ट्व‍िटर पर शुरू हुए #साड़ीट्व‍िटर चैलेंज का खुमार आम जनता से लेकर पॉलिटिशियंस और सेलिब्रिटीज तक सबके दिल पर छाया हुआ है। जिसको लेकर सभी साड़ी में अपनी तस्वीरें ट्व‍िटर पर शेयर कर चैलेंज को स्वीकार कर रही हैं। वहीं अब बॉलीवुड की फैशन एक्सपर्ट और एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने भी साड़ी में अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। साड़ी में सोनम पुरे जलवे बिखेर रही है। लेकिन सोनम ने इस चैलेंज में दो तस्वीरें शेयर कर इसे ‘बिफोर एंड आफ्टर’ का नया ट्व‍िस्ट दिया है।

आपको बता दें कि सोनम ने ट्व‍िटर पर अपने बचपन की और हाल की साड़ी पहने तस्वीरें पोस्ट की हैं। पुरानी तस्वीर में उन्होंने कलरफुल साड़ी पहनी है जिसमें वे बहुत छोटी और बहुत क्यूट लग रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में सोनम ने लाइट पर्पल कलर की साड़ी को ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ कैरी किया हुआ है। इस तस्वीर में वो अपना मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं। सोनम ने इस तस्वीर के साथ लिखा है #साड़ीट्व‍िटर तब और अब।

 

 

 

वहीं अगर बात करें सोनम वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम को पिछली बार ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया था। अब उनकी अने वाली फिल्म है ‘द जोया फैक्टर’ जिसमें वो जोया सिंह सोलंकी के रोल में नजर आएगी।