करनाल: डॉ. राजीव गुप्ता हत्या मामले में कोर्ट ने मुख्य आरोपी का बढ़ाया 2 दिन का रिमांड

ख़बरें अभी तक। करनाल के जाने माने डॉ राजीव गुप्ता के हत्या आरोपियों का आज फिर करनाल अदालत में पेश किया गया। जहां पुलिस बल के साथ भारी सुरक्षा में हत्या के तीनो आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया। पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन को दिन के लिए और रिमांड पर लिया और बाकी दो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। क्यूंकि तीनो आरोपियों में से मुख्य आरोपी पवन है जिसके कहने पर बाकि के दोनों आरोपी जो उसके दोस्त उन्होंने डॉ राजीव की हत्या करने में उसका साथ दिया था।

बता दें कि इससे पहले भी पुलिस आरोपियों का सात दिन का रिमाड ले चुकी है। जिसमे पुलिस इन आरोपियों से हत्या में शामिल की गई कई चीजे बरामद करनी थी और डॉ. राजीव की हत्या की और क्या कारण है वह इनसे पूछताछ के दोरान पता करना था। लेकिन इस सात दिन के रिमांड में पुलिस के हाथ और क्या लगा है इसका पुलिस अभी कोई खुलासा नही कर रही है।

बता दें कि करनाल के जाने माने डॉ राजीव गुप्ता की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिनके आरोपियों को पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के 15 घंटे के अदंर गिरफ्तार कर लिया था। राजीव गुप्ता की हत्या उस समय की गई थी, जब वह अपने चोडा बाजार के पुराने अस्पताल से आईटीईआई चोक स्तिथ नए होस्पिटल की तरफ जा रहे थे। तभी सेक्टर 16 चौक के पास तीनो आरोपियों ने राजीव की गाड़ी रोककर उनपर गोलियां चला दीं। जिसके बाद हस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी और हत्या की मुख्य वजह और हत्या की साजिश पवन ने रची जो कभी राजिव गुप्ता के पास नोकरी करता था। लेकिन किनी कारणों से उसे नोकरी से निकाल दिया गया जिसकी खुंदक उसके दिमाग में थी की उसे और किसी जगह नोकरी नही मिल रही जिस कारण पवन ने अपने दो साथियो के साथ मिलकर इस सारी वारदात को अंजाम दिया।