ऊधमसिंह नगर: सिपाही के घर चलता था सेक्स रैकेट, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। ऊधमसिंहनगर जिले के थाना ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने नाबालिको से देह व्यापार कराने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी के घर से दो नाबालिक को भी बरामद किया है। महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। आरोपी महिला पुलिस कर्मी की पत्नी बताई जा रही है। जबकि इस सेक्स रैकेट की सदस्य महिला अभी फरार है। पुलिस ने दोनों नाबालिकों को वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया है।

ट्रांजिट कैम्प के संजय नगर खेड़ा की रहने वाली एक नाबालिक लड़की पिछले चार दिनों से गायब चल रही थी। काफी खोज बिन के बाद परिजनों ने शक के आधार पर फुलसूंगा के गणेश गार्डन तीनपानी निवासी पिंकी ओर दीपा पर सक जाहिर करते हुए ट्रांजिट कैम्प पुलिस को तहरीर दी।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए घर में छापेमारी की तो गायब नाबालिक उसके घर से बरामद हुई यही नहीं एक अन्य नाबालिक जो कि ट्रांजिट कैम्प की रहने वाली है वो भी बरामद हुई। जिसके बाद आरोपी पिंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके से दीपा भागने में कामयाब रही। पुलिस पूछताछ के दौरान नाबालिकों ने बताया कि उक्त दोनों महिलाएं सेक्स रैकेट चलाने का काम करती है और उनसे भी वो जबरन गन्दा काम कराती थी। बताया जा रहा है कि पिंकी का पति राजेश उत्तराखंड पुलिस में बागेश्वर में सिपाही के पद में तैनात है और लंबे समय से गैर हाजिर चल रहा है। दोनों महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने 363,506,16 ओर 17 धाराओ में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पिंकी को मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया है। जबकि दूसरी आरोपी दीपा की तलाश की जा रही है।

वहीं एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि कुछ दिन पहले नाबालिक की माँ द्वारा गुमसुदगी की तहरीर थाने में दी गयी थी जिसपर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए छापेमारी की तो दो नाबालिक लड़कियों को बरामद करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान दोनों नाबालिकों द्वारा बताया गया कि पिंकी और दीपा उनके उनके साथ गन्दा काम कराकर पैसे कमाने का काम करती थी। मामले की जांच की जा रही है और दोनों नाबालिकों को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है जहा पर उनके बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।