फ़िल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा का सफेद झूठ आया सामने 

खबरें अभी तक। यूपी के रामपुर की सरज़मी से 2 बार सांसद रह चुकी फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा आज कल मीडिया से भी नाराज़ चल रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह उनकी वो ख़बर जिसमे जयाप्रदा ने बच्चों को बढ़ाते वक्त कंट्री की स्पेलिंग गलत लिख दी जिसमें मीडिया ने उस सच्चाई को अपने चैनलों पर दिखाया, बस फिर किया था जयाप्रदा को यह गवारा नहीं हुआ और उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली, जयाप्रदा अपने 3 दिवसीय दौरे पर रामपुर आई पर मीडिया से बात तक नहीं. उन्होंने साफ कह दिया कि में किसी भी मीडिया कर्मी से बात नही करूंगी।

रामपुर पूर्व सांसद जयाप्रदा का सफेद झूठ भी सामने आया है जयाप्रदा कहती है कि में रामपुर की जनता से प्यार करती हुई में हमेशा उनके बीच रहूंगी उन्हें कभी भी झोड़कर नही जाऊंगी, तो सवाल यह है कि जयाप्रदा जी आप ने 10 साल संसद बन कर रामपुर को सेवाएं दी उनके लिए काम भी किये परन्तु आज तक आप अपना घर रामपुर की सरज़मी पर क्यों नहीं बनाया आप क्यों होटलों में रहकर चली जाती हो।

जनता जानना चाहती है कि आप रामपुर को छोड़कर नहीं जाना चाहती तो रामपुर की जनता से ऐसी कोन सी खाता हो गई थी जो आप रामपुर झोड़कर कर पिछला लोकसभा चुनाव लड़ने बिजनोर चली गई। इससे प्रतित होता है कि जयाप्रदा सफेद झूठ बोलती है।