बागपत: दलित युवक की पिटाई मामले में परिजनों ने थाने में किया हंगामा

ख़बरें अभी तक। 4 दिन पूर्व हुई एक दलित युवक की हत्या के मामले में नामजद आरोपियो की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों ने आज पुलिस ऑफिस में जमकर हंगामा करते हुए एएसपी का घेराव किया ओर इस दौरान हंगामे के बीच नोकझोंक भी हुई है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी ने लोगो को जल्द कार्रवाई का अस्वासन देकर शांत किया है।

दरअसल मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र के अहेड़ा गांव का है, जहां 5 जुलाई की रात को मनोज नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था और गांव के ही बाहर ही उसका शव खून से लथपथ जमीन  पर पड़ा हुआ मिला तो परिवार में कोहराम मच गया था। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और परिजनों की तहरीर पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मुक़द्दमा दर्ज कर दिया था।

लेकिन परिजनो का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक भी आरोपी युवको को गिरफ्तार नही किया जिससे गुस्साए परिजन आज पुलिस ऑफिस पहुंचे और वही पर आत्मदाह करने की चेतावनी देते हुए हंगामा करने लगे थे ओर उन्होंने हंगामा करते हुए एएसपी बागपत का घेराव किया इस दौरान परिजनों की पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई है, फिलहाल एएसपी ने लोगो को जल्द कार्रवाई का अस्वासन देकर शांत कराया है।