खानपुर विधायक चैंपियन का भाजपा से निष्कासन लगभग तय, शिवराज सिंह चौहान ने निष्काषन की संस्तुति हाइकमान को भेजी

ख़बरें अभी तक। धर्म नगरी हरिद्वार पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विधायक चैंपियन के खिलाफ पार्टी से निष्काषन की संस्तुति हाइकमान को भेज दी गई है और किसी कीमत पर भी अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी। निष्काषन की संस्तुति के बाद विधायक चैंपियन का निष्कासन अब तय माना जा रहा वही इनका कहना है कि मध्य प्रदेश में सरकार गिराने की उनकी कोई योजना नहीं है।

सरकार के कर्म ही ऐसे है की वो अपने ही बोझ से ही गिर जाएगी साथ ही उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश सरकार सत्यानाशी सरकार है जिसने 7 महीनों में ही मध्य प्रदेश को डुबो दिया है और बजट में सभी वर्गों की अनदेखी की है कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में त्याग पत्र देने ही होड़ मची है। यहाँ पार्टी अध्यक्ष से लेकर विधायक तक इस्तीफा दे रहे है। जिसके कारण पार्टी का पतन तय है शिवराज सिंह चौहान के अनुसार महात्मा गांधी ने एक बार कहा था कि कांग्रेस को बंद कर देना चाहिए और शायद कांग्रेसी महात्मा गांधी के इसी सपने को पूरा करने में जुट गए हैं।

भाजपा के सदस्यता अभियान को धार देने आए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज समाज का हर तबका, हर वर्ग, हर उम्र का इंसान भाजपा से जुड़ना चाहता है और इसका पूरा श्रेय भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को जाता है।