भारतीय रेलवे में निकली भर्तियां, इच्छुक उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

ख़बरें अभी तक। जो अभियार्थी रेलेवे में जॉब की तलाश कर रहें है उनके लिए खुशखबरी है। पश्चिम रेलवे (WR-RRC) ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत स्टेशन मास्टर, गुड्स गार्ड, कमर्शियल कम टिकट क्लर्क, ट्रेनों क्लर्क के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर 1 जुलाई से आवेदन प्रकिया शुरू हो गई हैं। वहीं आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जुलाई, 2019 है। आवेदक ऑफिशियिल वेबसाइट www.rrc-wr.com पर जाकर लास्‍ट डेट के पहले आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि अभ्‍यार्थियों का सेलेक्‍शन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्‍यिर्थयों की आयु 18 से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं ये भी बता दें कि ऐसे उम्‍मीदवार इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं, जो किसी भी रिजल्‍ट का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि स्टेशन मास्टर के 135 पद खाली है, और गुड्स गार्ड के 100 पद, सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क की 129 पोस्ट खाली है। वाणिज्यिक सह टिकट क्लर्क की 238 पोस्ट है। वहीं जूनियर क्लर्क सह टाइपिस्ट के 105 पद खाली पड़े है जिसके लिए आप आवेदन कर सकते है। इसके साथ ही ट्रेन क्लर्क के 18 पद खाली है।