UP: राजेश वार्ष्णेय हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़: बीते हफ़्ते कार सवार बदमाशों द्वारा की गई भाजपा के बूथ अध्यक्ष व व्यापारी राजेश वार्ष्णेय की हत्या का पुलिस ने किया ख़ुलासा, एसएसपी ने खुलासे के दौरान बताया कि कमल अग्रवाल ने साथियों संग मिलकर रंजिश में हत्या कराई गई है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी शाकिर सिक्का के साथ मिलकर लूट व हत्या की प्लानिंग बनाई गई थी। अकराबाद थाना क्षेत्र के कौड़ियागंज इलाके में कई गयी थी व्यापारी की हत्या।

मामले में पकड़े गए आरोपी कमल अग्रवाल ने कहा कि मुझे फंसाया गया है। झूठा आरोप लगाया गया है मुझ पर, हमारा कोई भी मामला उनसे नहीं है। न कोई लेना न कोई देना। सरेआम हुए इस हत्याकांड पर एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पकड़े गए अभियुक्त कमल अग्रवाल की पिछले कई सालों से राजेश वार्ष्णेय से रंजिश चल रही है। उसी कड़ी में इन्होंने शातिर अपराधी शाकिर सिक्का के साथ मिलकर इस हत्याकांड व लूट की घटना को अंजाम दिया है।

हत्याकांड से एक दिन पूर्व की गई फोन पर बातों को भी पुलिस बतौर एविडेन्स केस में लगाएगी। फिलहाल कमल अग्रवाल व रफ़ीक़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी बचे सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। शाकिर सिक्का के पकड़े जाने पर और खुलासा हो पाएगा।