शाओमी जल्द भारत में लॉन्च करेंगी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला Mi Mix 4 स्मार्टफोन

खबरें अभी तक।  मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2019 में 5जी लॉन्च करने के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी अब उसी सीरीज में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने के को तैयार है। शाओमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर वांग टेंग थॉमस ने कहा कि कंपनी इस साल के अंत तक 64 एमपी कैमरे के साथ एमआई एमआईएक्स 4 स्मार्टफोन लाने की तैयारी में लगे हुए है।

आपको बता दें कि एक वीबो पोस्ट में, थॉमस ने पुष्टि की है, जी हां, एमआई एमआईएक्स 4 में एक कैमरा होगा जो 64-मेगापिक्सल सैमसंग जीडब्ल्यू1 सेंसर से ‘बेहतर’ काफी बेहतर होगा। इतना ही नही बल्कि में डिवाइस में 115 अंक का डीएक्सओ मार्क स्कोर होने का ठोस दावा भी किया  है। हैंडसेट में एक एमोलेड 2के एचडीआर10 प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसका रिफ्रेश रेट 120 एचजेड तक है।

बीते दिनों लीक  जानकारी के मुताबिक, चौथी पीढ़ी का एमआई स्मार्टफोन धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए आईपी68 प्रमाणन को स्पोर्टिव होगा। वही पहले रियलमी मोबाइल ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। जिसमें 64 एमपी का सैंसर कैमरा होने की बात कही थी।

आपको बता दें कि म ने भी 64एमपी सैमसंग जीडब्ल्यू1 सेंसर से ली गई एक तस्वीर ट्वीट की थी, साथ ही कहा था कि 64एमपी कैमरा सेंसर को संघटित करने वाला फोन सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा।