Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, जानिए कब से कब तक होगी छूट

ख़बरें अभी तक: चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi की Mi Super Sale शुरू हो चुकी है. इस सेल की शुरुआत Amazon, Flipkart और Mi.com पर हुई है. बता दें कि ये सेल 5 से 9 जुलाई तक चलेगी.  इस सेल के जौरान शाओमी के स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट्स मिलेंगे. ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

Poco F1, Redmi Y3 और Mi A2 जैसे पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट दिया जारहा है. इसके साथ ही Redmi 6A का 32GB वेरिएंट 6,199 रुपये में खरीद सकते हैं. नए स्मार्टफोन Redmi Note 7S पर एडिशनल 1,000 रुपये का एक्स्चेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा Poco F1 पर 3,000 रुपये का एक्स्चेंज ऑफर दिया जाएगा.  Mi A2 की बात करें तो यहां भी आपको एडिशनल एक्स्चेंज ऑफर के तौर पर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा.Xiaomi Redmi Note 7 Pro के दो वेरिएंट्स – 6GB रैम और 64GB मेमोरी और 6GB रैम के साथ 128GB मेमोरी वेरिएटंस को आप इस सेल के दौरान ओपन सेल में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि 4GB रैम वेरिएंट के लिए फ्लैश सेल 12 जुलाई को है.

Redmi Note 7 Pro 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ इस सेल में 8,999 रुपये में उपलब्ध है. Mi Super सेल में इन स्मार्टफोन्स के अलावा और भी हैंडसेट्स पर डिस्काउंट मिल रहे हैं जो शाओमी के ही हैं. लेकिन इनमें से कुछ स्मार्टफोन्स पुराने हो गए हैं और इसका नया अपग्रेड आ चुका है.