नालागढ़: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने अपने ही प्रेमी की शरे बाजार में कर दी छित्तर परेड

ख़बरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत ट्रक ऑपरेटर यूनियन बद्दी के साथ बस स्टैंड पर लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक महिला ने अपने ही प्रेमी की सरे बाजार छित्तर परेड कर दी। छित्तर परेड का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों को वायरल हो रहा है। वह लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है महिला द्वारा अपने ही प्रेमी को यूनियन में पहले तो उसे गले से पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जूतों से पिटाई कर दी जिसकी आसपास खड़े लोगों द्वारा वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली गई और उसके बाद लोगों द्वारा इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वहीं इस बारे में युवक का कहना है कि जब भी वह अपने घर पंजाब जाने की बात करता है तब तब उसकी प्रेमिका उसे इसी तरह सरेआम बाजारों में पिटाई करती आ रही है। घटना की सूचना मिलते ही महिला पुलिस थाना बद्दी से एक टीम मौके पर पहुंची तो टीम दोनों को पुलिस थाना ले गई और वहां पर उनसे बयान लिखे गए हैं।

बताया जा रहा है कि पीट रहा युवक पंजाब का रहने वाला है और वह औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक निजी ट्रक पर बतौर चालक का काम करता है। यह प्रवासी महिला से 3 साल पहले इसकी दोस्ती होगी और तब से यह बद्दी में एक किराए के कमरे में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।