राजधानी दिल्ली में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, इलाके में गुस्से का माहौल

ख़बरें अभी तक। राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के थाना दयालपुर इलाके में एक पांच साल की बच्ची से  रेप का मामला सामने आया है। रेप की घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगो में ख़ासा गुस्सा देखने को मिला स्थानीय लोगो ने शिव विहार रोड जाम कर दिल्ली पुलिस के हाय हाय के नारे लगाए फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आरोप की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा  रहा है की करीब 8:30 बजे के आस पास बच्ची का पिता बच्ची को एक दावत से लौटने के बाद बच्ची को घर के निचे छोड़ किसी अन्य कार्य से कही चला गया है। बाद में कर्रेब 10 बजे बच्ची के माँ का फ़ोन आया की बच्ची अभी तक घर वापस नहीं है। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने बच्ची को काफी तलाश किया तो बच्ची का कही पता नहीं लगा जिसके बाद करीब 12 बजे के आस पास थाना करवेल नगर से बच्ची के पिता के पास फ़ोन की बच्ची थाना करावल नगर में है। लेकिन बच्ची के माँ पिता ठाणे पहुंच पाते इससे पहले ही एक और फ़ोन आ गया की बच्ची को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है बच्ची के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो बच्ची की हालत देखकर उनके पैरो के निचे से ज़मीन निकल गयी परिजनों के अनुसार मासूम बच्ची के साथ किसी दरिंदे ने रेप कर दिया है।

राजधानी दिल्ली में छोटी बच्चियों के साथ रेप की घटनाये रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामला थाना दयालपुर का सामने आया है। जहां महज़ पांच साल की मासूम बच्ची को किसी दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। फ़िलहाल मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है बताय जा रहा है की इस बच्ची को अपने साथ ले जाते हुए कुछ तस्वीरें सीसीटीवी में भी कैद हुई है। उसी के आधार पर पुलिस आरोपी की पहचान करने में जुटी है फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है