गर्लफ्रेंड अगर खाने की हैं शौकिन तो फिलाडेल्फिया के इस रेस्टोरेंट में जरूर करें विजिट, पढ़िए ये खबर

खबरें अभी तक। आज हम आपके लिए लेकर आए है एक ऐसी अटपटी खबर जिसको पढ़ने के बाद आप भी हो जाओंगे थोड़े कंफ्यूज। जी हां, लेकिन ये खबर जुड़ी है फिलाडेल्फिया के एक रेस्टोरेंट की जहां मेन्यू में एक खास तरह की डिश पेश की जाती है, जो कि गर्लफ्रेंड के लिए बेहद प्रसिद्ध है। तो चलिए हम आपको देते है पूरी जानकारी…

फिलाडेल्फिया के एक रेस्टोरेंट में वहां के स्टाफ ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए मेन्यू में ‘माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी’ ऑप्शन रखा है। यह ऑप्शन सुनने में आपको थोड़ा फनी जरूर लग रहा होगा। लेकिन आपको बता दें कि इसका स्वाद आपकी जुबान का जायका ही बदल देगा।

इतना ही नही बल्कि इस रेस्टोरेंट में ‘माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी’ ऑप्शन का स्वाद चखने के लिए  रोजाना लोगों की भीड़ लगी रहती है।  मिसाल के तौर पर यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस रेस्टोरेंट में जाकर यह ऑप्शन सेलेक्ट करते हैं तो आपकी थाली में एक्स्ट्रा फ्रेंच फ्राइज, चिकन विंग्स और फ्राइड चीज़ स्टिकस जैसे चीजें परोसी जाएंगी। जो की वाकई कमाल की बात है।

वहीं आपको जानकारी देते है कि ‘माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी’ ऑर्डर करने के लिए बहुत भारी कीमत नहीं चुकानी होगी। यह मेन्यू में मात्र 300 रुपये से भी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाता है। रेस्टोरेंट के मेन्यू में फ्राइड पिकल्स, ग्रीन बीन्स, फ्राइड स्क्वाश और कोल स्लॉ जैसे विकल्प भी मौजद हैं।