कुल्लू मनाली हाईवे स्कूली बच्चों ने किया जाम

ख़बरे अभी तक। कुल्लू-मनाली हाईवे में स्कूली बच्चों ने चक्का जाम कर दिया है। कुल्लू मनाली मार्ग में डोभी पुल के पास स्कूली छात्र-छात्राओं ने मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया है। यह प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर का विधानसभा क्षेत्र है। जिसमें स्कूल और कॉलेज जाने वाले बच्चों को बसें नहीं मिल रही हैं। जो बसें आ और जा रही हैं, उनमें स्कूल और कॉलेज के बच्चों को बैठने नहीं दिया जा रहा है। डोभी क्षेत्र से कटराईं पतलीकूहल और नग्गर क्षेत्र के स्कूलों सहित आसपास के सरकारी और निजी स्कूलों को जाने वाले छात्र छात्राओं को आज सुबह बसें नहीं मिल पाई हैं।

जो बसें डोभी पुल के पास रूक रही हैं वे बच्चों को बैठने में आनाकानी कर रही हैं। जिसके चलते छात्र-छात्राओं में गुस्सा पनप गया है और वे सड़क पर धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान छात्र-छात्राओं के साथ-साथ क्षेत्र के लोग भी आक्रामक हो गए हैं और प्रदेश सरकार और परिहन विभाग के प्रति नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं।

उधर, चक्का जाम होने के बाद पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गई है। करीब 9 बजे से चक्का जाम के कारण डोभी पुल के दोनों और कई किलोमीटर तक लंबी वाहनों की कतारें लग गई हैं। आरएम कुल्लू छात्र-छात्राओं की समस्या का समाधान निकालने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं और उनसे बातचीत करने में जुटे हुए हैं।