अमृतसर : बहू चर्चित अंतर्राष्ट्रीय हेरोईन तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। देश के बहू चर्चित अंतर्राष्ट्रीय हेरोईन तस्करी के मामले में आज दोनों आरोपी कस्टम विभाग ने गिरफ्तार कर लिए है , इस मामले में कश्मीरी और भारतीय आरोपी तारिक अहमद और साथ ही गुर्पिंदर सिंह को गिरफ्तार कर के आज अमृतसर की ज़िला अदालत में पेश किया. जहां से इन दोनों को 14 जुलाई तक रीमांड़ पर भेज दिया गया है. यहां 26 जून को पाकिस्तान से एक नमक की बड़ी खेप आई थी जिस में की 532 किलो हेरोइन बरामद की गई थी जिस की कीमत करोड़ो में बताई जा रही है.

इस में यह बात सामने आई की कश्मीर के हंदवाड़ा के तारिक अहमद ने इस खेप को अमृतसर के कनिष्का एंटरपृसेस की मालिक गुर्पिंदर सिंह की मदद से इस खेप को भारत में लाया गया, और तीन दिन की जांच के बाद इस मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है , इस मामले में जानकरी देते हुए दोनों पक्षो के वकील आज अदालत में पेश हुए है , साथ ही आरोपी के वकील का कहना है की उन को जूठे मामले में फसाया जा रहा है , साथ ही सरकारी वकील का कहना है, की यह एक तस्करी का मामला है.

कस्टम विबाग ने हेरोइन पकड़ी है और दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर के 14 जुलाई तक का रीमांड़ लिया गया है , वहीं इस बीच तारिक अहमेद से बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है, क्योंकि वह नया नया पाकिस्तान से माल आयात करने वाला व्यक्ति बना, जिस में उस पर शक की सुई जायदा घूम रही है.