सिंदूर लगाने-चूड़ा पहनने पर सांसद नुसरत जहां का किया गया था विरोध, दोस्त मिमी ने ट्वीट कर कही ये बात

खबरें अभी तक। सांसद नुसरत की शादी को ज्यादा समय हुआ तक नही की उनके कपड़ों को लेकर सवाल उठाए जाने लगे है। जिसके चलते  तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने रविवार को अपनी दोस्त और साथी सांसद नुसरत जहां का समर्थन करते हुए कहा कि हर किसी के व्यक्तिगत जीवन का सम्मान होना चाहिए और महिलाओं को उचित सम्मान दिया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि सांसद ने कहा, “मैंने अपनी दोस्त का समर्थन किया है और आगे भी ऐसा करती रहूंगी, चाहे वह सिंदूर लगाएं या चूड़ा पहनें। हर किसी की व्यक्तिगत जिंदगी का सम्मान व पुर्ण अधिकार होना चाहिए। हमें तो जींस पहनने के लिए ट्रोल कर दिया गया था। महिलाओं को सम्मान दिया जाना चाहिए। हम भारत का प्रतिनिधित्व करतीं हैं.”

जैसा की आप सभा जानते होगे कि 25 जून को संसद में शपथ ग्रहण समारोह में शादी के बाद के नुसरत जहां के ‘गैर इस्लामी’ पहनावे की आलोचना करते हुए मुस्लिम धर्मगुरुओं के एक समूह ने संसद की नव-विवाहित सदस्य के खिलाफ फतवा जारी कर दिया था।

बता दें कि अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन संग शादी रचाई है। संसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना की गई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह ‘समावेशी भारत’ का प्रतिनिधित्व करती हैं।