साढ़े सात सौ रुपये के लिए युवक ने ली अपने दोस्त की जान

खबरें अभी तक। क्या एक जान की कीमत क्या साढे सात सौ रूपये हो सकती है आपका जवाब भले ही ना हो लेकिन शाहजहांपुर में एक दोस्त ने साढे सात सौ रूपये की खातिर अपने दोस्त की ही गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उसका दोस्त चाय बेचने का काम करता था और चाय के साढे सात सौ रूपये उधार को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात से गुस्साए दोस्त ने अपने साथी के साथ ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी दोस्त को असलाह के साथ गिरफ्तार किया है।

मामला घटना थाना कटरा के कस्बे की है जहां देर शाम राजू और उसके साथी संजय ने बाइक पर सवार होकर अंकुल के टी स्टाल पर पहुंचे जहां राजू ने अंकुल को रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद राजू अपने साथी संजय के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि राजू का विवाद अंकुल से साढे सात सौ रूपयो के लेनदेन को लेकर हुआ था। इसी बात से गुस्साए राजू ने उसकी हत्या कर दी।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने रात में ही छापेमारी कर आरोपी राजू और उसके साथी संजय को मय अल्लाह गिरफ्तार किया है बताया जा रहा है कि कल चाय विक्रेता अंकुल अपने दोस्त राजू से उधार के साढे सात सौ रूपये मांगे थे। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ था इस बात को लेकर उसने अपने दोस्त अंकुल की हत्या की साजिश रच। वह कहीं से रिवाल्वर मांगकर लाया और देर शाम अपने साथी के साथ बाइक से अंकुल के टी स्ताटाल पहुचा जहां उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अंकुल हत्या कर दी।

शाहजहांपुर में यह पहली वारदात है जहां एक दोस्त ने अपने दोस्त की महज साढे सात सौ रूपयो की खातिर उसकी जान ले ली फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की है वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद सभी लोग अंकुल और राजू की दोस्ती को धिक्कार रहे है।