शराब पीने से किया मना तो पति ने तीन तलाक देकर घर से भगाया

ख़बरें अभी तक। सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी नहीं रुक रहा तीन तलाक का मामला महिलाएं आए दिन हो रही तीन तलाक का शिकार ऐसा ही कारनामा यूपी के जनपद सीतापुर में आया सामने जहां शराब पीने से पत्नी ने मना क्या किया  की बौखलाए पति ने पत्नी को दे दिया तीन तलाक व लात घूसो से पीट-पीट कर घर से भगाया।

आपको बताते चलें ताजा मामला यूपी के सीतापुर कोतवाली लहरपुर क्षेत्र के लोखरिया पुर गांव का है जहां पर तीन तलाक का मामला एक बार फिर प्रकाश में आया है। जहां शराब पीने से पत्नी ने अपने पति को मना क्या कर दिया तो बौखलाए पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं जब इस से भी दिल नहीं भरा तो लात घूसों व लाठी-डंडों से मारते हुए घर से बाहर निकाल दिया। अब पीड़ित पत्नी अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

पीड़िता द्वारा कोतवाली लहरपुर में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है, वहीं पुलिस द्वारा मामूली मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाना परिसर में बैठी हुई है आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद थाने से जाने की बात कह रही है। अब देखना यह है कि क्या वाकई पीड़िता को न्याय मिल पाएगा या यूं ही दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर रहेगी।