ब्रेकअप की खबरों को रोहमन शॉल ने बताया महज एक अफवाह, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी समय से रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। आपको बता दें कि बीते काफी दिनों से सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की ब्रेकअप की खबरें फैलाई जा रही थी। लेकिन हाल ही में सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन ने अपनी लेडी लव सुष्मिता के लिए एक प्यारा सा पोस्ट करके ब्रेकअप की खबरों को महज एक अफवाह करार दिया है।इसी के चलते अब सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन संग एक फोटो शेयर की है।

जी हां, इस फोटो में सुष्मिता जिम में अपने बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।  इतना ही नहीं बल्कि सुष्मिता ने रोहमन संग तस्वीर शेयर करते हुए रोहमन के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए सुष्मिता ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘He’s lean…she’s mean I love you @rohmanshawl #backtobasics #gym #home #dubai #wegotthis I love you guys!!!’

गौरतबल है कि पिछले दिनों रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की थीं, जिससे उनके ब्रेकअप की अटकलें का कयास लगाया जा रहा था। लेकिन फिर  बाद में रोहमन ने दूसरी स्टोरी पोस्ट करके बताया था कि उनके बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। उन्होंने ब्रेकअप से जुड़ी सभी बातों को महज एक अफवाह करार दिया था।