HRTC कंडक्टर ऋषि शर्मा का पंजाबी गाना मचा रहा धमाल, टिकटां गाने से शुरू किया गायकी का सफर

ख़बरें अभी तक। HRTC के ऊना डिपो में तैनात कंडक्टर ऋषि शर्मा ने अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में पहला कदम बढ़ा दिया है। ऋषि को बचपन से ही मॉडलिंग और गायकी का शौंक था। लेकिन 26 साल की छोटी सी ही उम्र में ही ऋषि ने अपने सपनों की मंजिल को पा लिया है। ऋषि ने एक पंजाबी गाने से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। ऋषि का पहला ही गीत टिकटां इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम में मचा रहा है। यू ट्यूब पर ही एक सप्ताह में ऋषि के गाने को करीब तीन लाख लोग देख चुके है। ऋषि अपने इस गाने के बाद तीन और गानों पर काम कर रहे है।

HRTC के ऊना डिपो में बतौर कंडक्टर सेवाएं दे रहे जिला कांगड़ा के छोटे से गांव सेदू थुरल के ऋषि शर्मा के पिता बीएसएफ में कार्यरत है और माता ग्रहणी है। जबकि ऋषि की दो छोटी बहनें भी है। माता पिता के इकलौते बेटे ऋषि को बचपन से ही मॉडलिंग और गायकी का शौंक था। लेकिन परिवार ऋषि को पढ़ा लिखाकर इंजीनियर बनाना चाहता था। 12वीं की पढ़ाई के बाद ऋषि ने मकैनिकल इंजीनियरिंग भी की। इंजीनियरिंग के बाद भी नौकरी ना मिलने पर ऋषि ने HRTC में कंडक्टर की पोस्ट के लिए टेस्ट दिया और पास होकर HRTC में बतौर कंडक्टर तैनात हो गया। HRTC में तैनाती के बाद भी ऋषि अपने सपनों को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत करता रहा।

दो साल पहले ऋषि ने HRTC में कंडक्टरी के साथ-साथ पंजाबी मॉडलिंग में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया और छोटे छोटे गानों में बतौर मॉडल काम भी किया। आखिर एक दिन ऋषि ने अपने एक दोस्त के लिखे गीत को सुना जो कि बस कंडक्टरों पर लिखा गया था। यह गाना ऋषि के दिल को छू गया क्योंकि इस गाने में उसे अपना जीवन दिख रहा था। बस फिर क्या था अपने दोस्त से बात कर ऋषि ने उस गीत को लिया और स्टूडियो में पहुंच गया। फिर अपने गाने का वीडियो भी शूट किया और आखिर 21 जून को ऋषि का गीत टिकटां लांच हो गया। ऋषि का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। ऋषि की माने तो अगर वो एक कंडक्टर होकर अपने सपनों को पूरा कर सकता है तो कोई भी अपनी मेहनत के बल पर अपने लक्ष्य को हासिल कर सकता है।