UP: कोल्डड्रिंक पीने से एक ही परिवार के तीन लोग हुए बेहोश

ख़बरें अभी तक। सोनभद्र में नशीले पदार्थ का सेवन करने से एक ही परिवार के तीन व्यक्ति बेहोश हो गए। मामला त्रिवेणी एक्सप्रेस का है, जो बरेली से शक्तिनगर के लिए चलती है। जिसमे सफर के दौरान एक परिवार राबर्टसगंज के सोनभद्र रेलवे स्टेशन से अपने पत्नी व दो बच्चों के साथ शक्तिनगर आने के लिए बैठे और अनपरा से शक्तिनगर के बीच ट्रेन में रखे हुए कोल्डड्रिंक को पत्नी व दोनों बच्चे पीने के बाद बेहोश हो गए।

जब पति ने स्टेशन पर पत्नी व बच्चों को उतरने के लिए देखा तो सभी बेहोश थे पति ने पत्नी व बच्चों को त्तकाल एनटीपीसी शक्तिनगर के संजीवनी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें खतरे से बाहर निकाला डॉक्टर ने बताया कि तीनों की हालत अब ठीक है।

सोनभद्र में नशीला कोल्डड्रिंक पीने से पत्नी व दो बच्चे बेहोश हो गये मामला राबर्ट्सगंज के सोनभद्र रेलवे स्टेशन का है जहां बरेली से शक्ति नगर के लिए चलने वाली ट्रेन मे एक परिवार के लोग बैठे थे जो अनपरा से शक्ति नगर के बीच नशीला कोल्डड्रिंक पीने से बेहोश हो गए पति ने जब सभी को स्टेशन पर उतरना चाहा तो सभी बेहोश पड़े थे। तुरंत उन्हें एनटीपीसी शक्ति नगर के संजीवनी अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें ठीक किया।