एक्शन मोड में हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, दो पुलिस अधिकारियों समेत एसडीओ सस्पेंड

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पानीपत में जिला कष्ट निवारण की मीटिंग में अधिकारियो पर आक्रमक नजर आये। अलग-अलग मामलों में विज ने दो पुलिस के अधिकारियों समेत हरियाणा शहरी विकास  प्राधिकरण के एक एसडीओ और एक जेई को सस्पेंड कर दिया। वहीं एक पुलिस के मुलाजिम का ट्रांसफर पानीपत से 150 किलोमीटर दूर कर दिया।

पानीपत में चल रही जिला कष्ट निवारण की मीटिंग में अनिल विज सबसे ज्यादा नाराज पुलिसिया महकमे से नजर आये। विज ने मीटिंग में डीएसपी लेवल के अधिकारियों तक को नहीं बक्शा डीएसपी सतीश और डीएसपी बिजेंद्र को जमकर लताड़ लगाई और कहा की तुम हर मामले में आरोपियों को बचाकर पीड़ितों की आवाज दबा रहे हो।

विज कार्यवाही करते हुए एक इंस्पेक्टर और एक एएसआई को सस्पेंड कर दिया। वहीं एक अन्य मामले में पुलिस के एक मुलाजिम का ट्रांसफर 150 किलोमीटर दूर कर दिया। इतना ही नहीं विज ने एक मामले में हरियाणा शहरी  विकास प्राधिकरण के एसडीओ और जेई को सस्पेंड कर दिया विज ने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा की तुम सरकार को बदनाम करने पर तुले हो।

विज के इस कार्यवाही से जहा शिकायतकर्ता संतुष्ट नजर आये वहीं पानीपत जिले के अधिकारी विज की नजरों से बचते नजर आये। लेकिन विज ने अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा की अनिल विज नाम है मेरा मेरे से बड़ा कौन है।