रोहतक: घर-घर पहुंचेगी भाजपा, चलाएगी सदस्यता अभियान

ख़बरें अभी तक। छूट गए वर्गों तक पहुंचने का लक्ष्य लेकर बीजेपी सदस्यता अभियान के बहाने लोगों तक पहुंचेगी बीजेपी नेताओं का कहना है कि एक समय था जब पार्टी लोगों के बीच में जाती थी। लेकिन आप लोग खुद बीजेपी से जुड़ना चाहते हैं यह कहना है राष्ट्रीय सदस्यता से सहप्रमुख दुष्यंत गौतम का। बीजेपी इस कार्यक्रम के तहत 2 दिन रोहतक में मंथन करेगी। जिसमें मुख्यमंत्री सहित बीजेपी के तमाम आला नेता मौजूद रहे।

आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर वह बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी 2 दिन रोहतक में मंथन करेगी जिसमें मुख्यमंत्री के अलावा बीजेपी के तमाम बड़े नेता भाग लेंगे। राष्ट्रीय सदस्यता सह प्रमुख दुष्यंत गौतम ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा उन लोगों तक पहुंचना है जो वर्ग अछूता रह गया था। उन्होंने कहा कि सदस्यता पूरी करने के लिए पार्टी 6 साल में अभियान चलाती है और अभी तक सबसे ज्यादा 11 करोड़ सदस्य बीजेपी के हैं और अब लक्ष्य 20% और सदस्य बनाने का है।

साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में आने वाले समय में विधानसभा चुनाव है इसको लेकर भी बैठक में विचार-विमर्श किया जाएगा। गौरतलब है कि रोहतक में 2 दिन के लिए बीजेपी नेताओं की बैठकों का दौर जारी रहेगा जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत पार्टी के बड़े आला नेता भी शामिल होंगे और चुनाव को लेकर इस बैठक में मंथन किया जाएगा।