रेलवे स्टेशन के महिला शौचालय में रंगरलियों का वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। शामली रेलवे स्टेशन एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है दरअसल सोशल मीडिया पर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर बने महिला शौचालय में एक युवक युवती के आपत्तिजनक स्थिति में मिलने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसका संज्ञान लेते हुए आरपीएफ के ने अज्ञात युवक के खिलाफ महिला शौचालय में घुसने के आरोप में रेलवे एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। यह मामला दिनभर चर्चा का विषय बना रहा, जबकि वीडियो वायरल होने के बाद महिला के परिजन शामली कोतवाली में पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में एक अल्पसंख्यक समुदाय का युवक शामली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर बने महिला शौचालय में घुसा और अंदर से कुंडी लगाई हुई है। जब आसपास मौजूद युवक को इसका पता चला तो शौचालय के बाहर आसपास के युवक इकट्ठे हो गए और उन्हें बाहर आने के लिये बोला गया। जब का दरवाजा खोला गया तो युवक के साथ महिला निकल कर आई। दोनों आपत्तिजनक हालत में पाए गए जिस पर मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई भी की।

वीडियो वायरल होने पर शुरू में तो लगा कि उक्त वीडियो पुरानी हो सकती है, लेकिन जब वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि उक्त वीडियो मंगलवार की है मामला आरपीएफ के संज्ञान में भी था, लेकिन लोगों की पिटाई के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया था। जिस पर आरपीएफ ने कोई कार्रवाई नहीं की थी, लेकिन जब मामले का वीडियो वायरल हुआ तो आरपीएफ ने मामले का संज्ञान लिया और रेलवे एक्ट के तहत आरोपी अज्ञात युवक पर महिला शौचालय में घुसने का मुकदमा दर्ज कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद महिला के परिजन जनपद शामली की कोतवाली में पहुंचे और उन्होंने जानकारी देकर बताया कि उक्त आरोपी उनकी बेटी को 2 दिन से लेकर फरार है। उसने उनकी बेटी को कहीं छिपा दिया है लड़की के परिजनों ने कोतवाली में जमकर हंगामा काटा और तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की वीडियो में मामला अलग समुदाय के होने के कारण काफी चर्चा में बनी हुई है।