विकास चौधरी हत्याकांड को लेकर कांग्रेसियों का जोरदार धरना प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद में आज हुए प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी हत्या कांड को लेकर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और समर्थकों ने बादशाह खान चौक पर धरना दे दिया और हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसी नेता और समर्थक मांग कर रहे थे कि पुलिस कमिश्नर खुद यहां पर पहुंचकर उनकी बात सुने और अब तक की गई पुलिस कार्रवाई की जानकारी उपलब्ध करवाएं।

हालांकि, पुलिस के आला अधिकारियों ने उन्हें खूब समझाने की कोशिश की लेकिन समर्थकों ने उनकी एक नहीं मानी और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों समेत समर्थकों ने शव लेने से भी इनकार कर दिया  जिसके चलते पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आखिरकार पुलिस कमिश्नर को स्पष्टीकरण देने के लिए धरना स्थल पर आना पड़ा लेकिन इसके बावजूद परिजनों ने साफ कर दिया है कि जब तक हत्यारे पकड़े नहीं जाते वह शव को नहीं लेंगे।

धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक ललित नागर ने विकास चौधरी की हत्या को लेकर कड़ी निंदा करते हुए कहा कि हत्या के कई घंटे बीत जाने के बावजूद सरकार और पुलिस प्रशासन की तरफ कार्रवाई को लेकर कुछ नहीं बताया जा रहा उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था कहीं नजर नहीं आ रही है। वहीं धरना स्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर संजय सिंह ने आश्वासन देते हुए कहा कि इस हत्या में शामिल हमलावरों को बहुत जल्दी पकड़ लिया जाएगा।