Motorola का One Vision हैंडसेट आज Flipkart पर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानिए खास ऑफर्स

खबरें अभी तक। कंपनी Motorola ने कुछ समय पहले ही One Vision हैंडसेट लॉन्च किया था। फोन की कीमत 19,999 रुपये की है। यह इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। आपको बता दें कि इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाने वाली है। सेल के दौरान कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

अब आपको बता दें कि इसे ब्रोंज ग्रेडिएंट और सफायर ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा रहा है। लॉन्च ऑफर्स के बारें में बताए तो फोन को No cost EMI के साथ खरीदा सकेंगे । ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी आपको दिया जाएगा। साथ ही एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ किया जाएगा। इस फोन को 17,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो फोन ड्यूल-सिम सपोर्टिव है। वहीं एंड्रॉइड 9 पाई पर कार्यरत है। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस किया गया है। इसमें माली G72 MP3 GPU भी दिया गया है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया सकते है। फोन में फेस अनलॉक सपोर्ट, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर्स एड किए गए हैं। फोन में IP52 सर्टिफिकेशन भी दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। वहीं इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। इतना ही नही बल्कि  दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरा तो सेल्फी लवर्स के लिए एकदम तो परफेक्ट है जी हां फोन में 25 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है। फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W टर्बोपॉवर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।