Xiaomi के ये स्मार्टफोन फ्री में बनाए अपना, जानिए क्या है पुरा प्रोसेस

खबरें अभी तक। Xiaomi ने भारत में अपनी 5th एनिवर्सरी को लेकर Mi Fans के लिए नया प्रोग्राम शुरू किया है। इसमें यूजर्स को Redmi Note 7S (3GB+ 32GB) की एक यूनिट, Redmi Note 7 (3GB + 32GB) की दो यूनिट, Redmi 7 (3GB + 32GB) की दो यूनिट प्रति हफ्ता दिया जाएगा। कंपनी 28 जून से जुलाई 19 तक हर हफ्ते 5 विजेता की घोषणा करेंगी। जिसका सीधा-सीधा मतलब है कि Xiaomi 20 दिनों में 20 हैंडसेट्स देने वाली है।

वहीं आपको बता दें कि विजेताओं का लकी ड्रा के आधार पर चयन किया जाएगा। इसी के साथ केवल Rs 1000 के प्रीपेड ऑर्डर्स के जरिये यूजर्स कूपन ले सकेंगे, जो चेकआउट के समय इस्तेमाल किया जा सकेंगे। साथ ही  Xiaomi ने उन प्रोडक्ट्स को भी टीज किया है, जो जल्द ही आने वाले है। अगर लॉन्चिंग की बात करें तो कंपनी Mi Truck Builder लॉन्च करने वाली है। इसके पोस्टर के मुताबिक  इसमें 500 पार्ट्स और एक स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल सिस्टम दिया जा रहा है। साथ ही आपको बता दें कि  Mi rechargeable LED lamp भी  लाया जाएगा। यह 3 कलर टेम्परेचर दिए जाने पर विचार किया जा रहा है।

वहीं अगरअन्य प्रोडक्टस की बात करें तो कंपनी ने दो ऑडियो प्रोडक्ट्स भी टीज किये हैं। इसमें वायरलेस ओवर-द-इयर हेडफोन्स है, जो नेचबंद डिजाइन के साथ मार्किट में उतारे जाएंगे। कंपनी ‘super-fast चार्जर भी जल्द ही लॉन्च कर पर विचार कर रही है।  यह या तो कंपनी का पहला चार्जर या नया पॉवर बैंक हो सकता है, जो समान फीचर ऑफर करेगा। Xiaomi India के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर शेयर किया है की कंपनी भारत में आने वाले 5 हफ्तों में नए ऑफर्स और नए प्रोडक्ट्स की घोषणा करने वाली है।