HONOR 20 सीरीज हुआ लॉन्च, Flipkart पर शुरू हुई सेल

खबरें अभी तक। जैसा की आप सभी जानते ही हो कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HONOR ने कुछ ही समय पहले अपनी HONOR 20 सीरीज लॉन्च किया था। आपको बता दें कि इसके HONOR 20 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। वहीं जरूरी जानकारी बता दें कि यह फोन ऑनलाइनके साथ-साथ ऑफलाइन भी खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ 90 फीसद तक का बायबैक गारंटी ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन यह ऑफर मात्र 90 दिनों का है। कंपनी इस फोन को 90 दिनों तक इस्तेमाल करने के बाद अनुभव अच्छा न रहने पर इसे रिटर्न कर लेगी।

अब बात करते है इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में तो इस फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है। इसे दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक और सेफायर ब्लू में लॉन्च किया है। इस फोन को 5,500 रुपये की शुरुआती कीमत की No Cost EMI पर अपना बना सकते है। वहीं, जियो यूजर्स को 198 रुपये और 299 रुपये के रिचार्ज पर 2,200 रुपये का कैशबैक और 125 जीबी 4जी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। यह कैशबैक वाउचर्स के तौर पर दिए जाएंगे। इन वाउचर्स को MyJio ऐप से रीडीम किया जा सकेगा।

वहीं इसमें 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया है। यह फोन किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस किया गया है। अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस फोन के पावर बटन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ उपलब्ध है।

इतना ही नही बल्कि  दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है। 2 मेगापिक्सल का तीसरा डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा है। फ्रंट कैमरा के बारें मे बताए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन Magic UI 2.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9.0 पर कार्यरत है। फोन को पावर देने के लिए 3750 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।