ए.आर रहमान म्यूजिक डायरेक्टर के बाद अब फिल्म भी करेंगे प्रोड्यूस

खबरें अभी तक। म्यूजिक की दुनिया में मशहुर म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर रहमान अपनी हिंदी रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म ’99 सांग्स’ को लेकर पुरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म से वह लेखक और प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं। इतना ही नही बल्कि उन्होंने इस फिल्म के निर्देशक विश्वेश कृष्णमूर्ति के साथ मिलकर फिल्म की कहानी भी लिखी है। अगर बात करें कहनी की तो यह कहानी एक उभरते हुए संगीतकार के संघर्ष की कहानी है, जो बतौर संगीतकार मुकाम हासिल करना चाहता है।

चुंकि म्यूजिक तो रहमान की जान है, तो उन्होने ही फिल्म के गाने भी लिखे हैं और संगीत भी दिया है। इसे लेकर अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स ने 26 जुलाई को इसे रिलीज करने का फैसला कर लिया है। लेकिन ये दिन रहमान की फिल्म के लिए टक्कर का दिन हो सकता है। क्योंकि इसी दिन कंगना रनौत और राजकुमार राव कि फिल्म ‘मेंटल है क्या’, दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ और सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ भी रिलीज हो जा रही है। ऐसे में अगर रहमान की फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होती है तो उसे तीन शानदार फिल्मों से टक्कर लेनी होगी।

लेकिन साथ ही रहमान की फिल्म के प्रवक्ता ने कहा है कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है। इस फिल्म में एहान भट, एडिल्सी वर्गस, मनीषा कोइराला और लीजा रे महत्वपूर्ण किरदारों में नजर