ज़हरीली शराब के सेवन से सैकड़ो लोगों ने गवाई थी जान, मगर हरिद्वार पुलिस कच्ची शराब के इस काले कारोबार पर नकेल कसने में नाकाम

ख़बरें अभी तक। धर्मनगरी हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र के गांव दिनारपुर के डेरे से लगे हुए नाले पर बन रही अवैध कच्ची शराब पर आबकारी विभाग ने छापेमारी कर 4 ड्रामों व पॉलिथीन से लगभग 1000 किलोग्राम लहन बरामद किया है। वहीं पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण को कब्जे में लेकर शराब माफिया के खिलाफ शिकंजा कसने की बात कही, बता दें कि घने जंगल का फायदा उठाकर हर बार छापेमारी के दौरान शराब माफिया भागने में कामयाब हो जाते हैं।

आपको बता दे की पूर्व के समय में भी हरिद्वार में कच्ची ज़हरीली शराब के सेवन से सैकड़ो लोगों ने अपनी जान गवाई थी मगर हरिद्वार पुलिस कच्ची शराब के इस काले कारोबार पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है और कच्ची शराब धडले से बिक रही है। इस महीने में कई बार आबकारी विभाग द्वारा कच्ची शराब पर छापेमारी हो चुकी है। लेकिन यह शराब का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है, आसपास के गांव के लोग ही इस अवैध कच्ची शराब के कारोबार को करते है। पथरी के जंगलों में कच्ची शराब की भट्टियां लगाकर अवैध कच्ची शराब बनाना यहां आम बात है। आज आबकारी विभाग की टीम ने पथरी के गांव दिनारपुर डेरे के पास लगे नाले से कच्ची शराब पर छापेमारी कर तीन हजार किलोग्राम लहन नष्ट कर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।