बेटी संग शिमला पहुंचे पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण अडवाणी

ख़बरें अभी तक। दिल्ली में पड़ रही भीष्ण गर्मी से राहत पाने के लिए पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी अपनी बेटी प्रतिभा आडवाणी सहित शिमला पहुंच गए हैं। अनाडेल हेलीपेड पर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने उनका स्वागत किया।

बता दें कि पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी 22 जून से 28 जून तक शिमला प्रवास पर रहेंगे। सरकार ने उन्हें राज्य अतिथि घोषित किया है। आडवाणी शिमला से 10 किलोमीटर दूर स्थित मशोबरा में बने एक नव निर्मित होटल में रुकेंगे। वह आज दिल्ली से इंडिगो के विमान से चंडीगढ़ पहुंचे। चंडीगढ़ से प्रदेश सरकार के हेलीकॉप्टर से शिमला पहुंचे। शिमला से सड़क मार्ग से मशोबरा रवाना हुए। 28 जून को प्रदेश सरकार के हेलीकॉप्टर से चंडीगढ़ पहुंचेंगे। यहां से विमान द्वारा दिल्ली लौट जाएंगे।

आडवाणी कई वर्ष के अंतराल के बाद शिमला आए हैं। अनाडेल हेलीपेड पर मीडिया से बातचीत में लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि यह उनकी पर्सनल विजिट है। वहीं, उनकी बेटी प्रतिभा आडवाणी ने कहा कि दिल्ली में बहुत अधिक गर्मी पड़ रही है। गर्मी से निजात पाने के लिए वह शिमला आएं हैं।