शादी समारोह के दौरान हुए विवाद में युवक से जूते पर रगड़वाई नाक

ख़बरें अभी तक। मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें शादी समारोह के दौरान विवाद हो गया है और कुछ लोगों ने एक युवक को जूते पर नाक रगड़ने को मजबूर किया। वहीं अब इस घटना के बाद से पीड़ित का कुछ पता नहीं चल सका है।

युवक के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में मारपीट करने वाले लोग भीड़ के बीच पीड़ित युवक से एक-एक कर कई लोगों के पैरों में गिरकर अपनी नाक रगड़ रहा है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।

घटना नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के नागर पिपलिया गांव की है। बताया जा रहा है कि युवक अपने अन्य दोस्तों के साथ विवाह समारोह में गया था, जहां शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद भीड़ ने पीड़ित युवक से जूते पर नाक रगड़वाया। पीड़ित युवक की पहचान कमल सिंह के रूप में की गई है।

सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर दीलीप सिंह बिलवाल से इस मामले में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस घटना का वीडियो पुलिस के पास है। पुलिस आरोपियों और पीड़ित की तलाश कर रही है। इस मामले की जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों की टीम तैयार की जा रही है।