हरियाणा: शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का दावा, प्रदेश में इस बार बीजेपी 75 पार  

ख़बरें अभी तक।  शिक्षा मंत्री ने कहा कि इस बार महज़ तीन चार दिन में ही अध्यापकों के स्थानांतरण की प्रक्रिया निपटा देंगे। उन्होंने कहा कि राजकीय विद्यालयों की दशा व दिशा सुधारने के लिए 400 करोड़ रुपये का बजट जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारी स्थानांतरण नीति सबसे लाजवाब है तथा बारह प्रदेश हमारी तबादला नीति का अनुकरण कर रहे हैं। रामबिलास शर्मा ने कहा कि गरीबों व मेधावी बच्चों के लिए 15 करोड़ रुपये की राशि व पोर्टल का प्रावधान किया गया है। अब धनाभाव में कोई बच्चा पढाई नहीं छोड़ेगा।

रामबिलास शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा में लोकसभा चुनावों में 79 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की। विधानसभा चुनाव में हमारा नारा इस बार 75 पार का है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के मुक़ाबले पूरी दुनिया ने नरेंद्र मोदी को नेता मान लिया है तथा मोदी जी के प्रयासों की बदौलत आज विश्व के 198 देशों में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया है। रामबिलास ने कहा कि भारत एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में विश्व गुरु की यात्रा में चल पड़ा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष नाम की चीज़ नहीं है, हरियाणा में कोई मान्यता प्राप्त विपक्ष नहीं है।

रामबिलास शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद देश में पार्टियां टूटने की कवायद जारी है। अभी दो तीन महीने बाद बताएँगे कौन-सी पार्टी बचती है। शिक्षामंत्री ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी का नाम व 2019 का काम इन दोनों ने बीजेपी को एक बार फिर से जीत दिलवाई। उन्होंने कहा कि सैनिकों के नाम पर तो कांग्रेस वोट माँगती ही रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता विहीन पार्टी है व कांग्रेस बिखर रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के साथ तो इस  दिल के टुकड़े हज़ार हुए कोई यहाँ गिरा कोई वहां गिरा जैसा हश्र हुआ है।