बहादुरगढ़ में रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने सिलेरियो गाड़ी में मारी टक्कर, चालक की मौत

ख़बरें अभी तक। बहादुरगढ़ में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार सिलेरियो गाड़ी की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा बहादुरगढ़ से होकर गुजरने वाले केएमपी यानी कुंडली- मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर हुआ।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस जांच अधिकारी रमेश ने बताया कि मृतक की पहचान बहादुरगढ़ की टीचर कॉलोनी निवासी अनिल के रूप में हुई है।

बता दें कि अनिल रात के समय अपनी सिलेरियो गाड़ी में सवार होकर गुड़गांव की तरफ जा रहा था। जब वह केएमपी पर डाबोदा गांव के पास पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन ने उसकी गाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई और अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अज्ञात वाहन चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अनिल के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।