Motorola One Vision भारत में आज होगा लॉन्च

खबरें अभी तक। मोटोरोला अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola One Vision को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। नई दिल्ली में 12 बजे एक इवेंट किया जाएगा जिसमें फोन लॉन्च किया जाएगा। वहीं आपको बता दें कि यूरोप में यह फोन कुछ दिन पहले ही लॉन्च हो चुका है। जैसे की हम आपको बता चुके है कि फोन पहले ही लॉन्च हो चुका है। वहीं ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के पेज पर मौजूद टीज़र को देखकर लगता है कि इसे एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर ही सेल किया जाएगा।

वही अब हम आपको बताते है इसके फीचर्स के बारे में तो इसकी स्क्रीन 6.3 इंच फुल HD+ का डिस्प्ले होल-पंच के साथ दी गई है। वहीं इसकी डिस्प्ले का रिज़ोल्यूशन 1080X2520 पिक्सल्स है। फोन का वजन 200 ग्राम है। साथ ही इस डिवाइस में ग्लास बैक पैनल के साथ फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। आपको बता दें कि यह कंपनी का पहला फोन है जिसमें सैमसंग के Exynos चिपसेट का यूज किया गया है। फोन के रियर पैनल में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। अगर बात करें फोन की स्टोरेज की तो इसमें 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी गई है जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3.5mm जैक दी गई है। स्मार्टफोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9 पाई सॉफ्टवेयर पर कार्यरत है।

वहीं कहा जा रहा है कि बैटरी के मामले में फोन औसत है। इसमें 3500mAh की बैटरी दी गई है जो फॉस्ट चार्जिंग सपोर्टिव है। फास्ट चार्जिंग की वजह से सिर्फ 15 मिनट के लिए चार्ज करके सात घंटे तक बात की जा सकती है। वहीं अगर बात करें इसके कैमरा कि तो इस स्मार्टफोन में 48MP कैमरा दिया गया है। वहीं आजकल कई फोन्स में 48 मेगापिक्सल के कैमरे आते हैं। वहीं सेल्फी लवर्स के लिए Motorola One Vision में 25 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। जानकारी के लिए आपको बती देते है कि मोटोरोला वन विजन कई देशों में पहले से ही उपलब्ध कराया जा चुका है। विश्वभर में इसकी कीमत 299 यूरो है। इसी के चलते अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि भारत में भी इसकी कीमत 24,000 रुपये के करीब हो सकती है। स्मार्टफोन आपको दो कलर ब्राउन और सफायर ब्लू कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है। वहीं भारत में भी दोनों कलर वेरियंट आ सकते हैं।