हरियाणा विधानसभा चुनावों में लोकसभा से अलग होंगी परिस्थितियां- दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। भिवानी पहुंचे पूर्व सांसद एवं जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने अपने कार्यक्रताओं में जोश भरते हुए कहा कि हिम्मत करोगे तो सरकार अपनी होगी। उन्होने लोकसभा में भाजपा की भारी जीत को राहुल की कमजोरी करार दिया। साथ ही भाजपा के मिशन 75 पार को घमंड करार देते हुए कहा कि ऐसा ही घमंड 1984 में कांग्रेस को हुआ था लेकिन सीट केवल पांच आई थी।

बता दें कि वीरवार को दुष्यंत चौटाला भिवानी देवीलाल सदन में जिला कार्यक्रताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर पूर्व सासंद दुष्यंत चौटाला ने कार्यक्रताओं का हौंसला बढाया और कङी मेहनत करने पर प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने का भरोसा दिलाया। दुष्यंत ने कहा कि कुछ कार्यक्रता मायुस हैं, लेकिन जब तक चेहरे पर तेज नहीं होगा तो विरोधी को पस्त नहीं किया जा सकता। उन्होने कहा कि मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता, सब मिलकर मेहनत करेंगें तभी सरकार बनेगी। उन्होने कहा कि घोङे की नाल दरवाजे पर लगना शुभ नहीं, बल्कि पैरों में लगा कर भागदौङ करो, सरकार अपने आप बन जाएगी।

दुष्यंत चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा का हर उम्मीदवार मोदी के नाम पर जीता है। उन्होने कहा कि लोगों ने पीएम उम्मीदवार के तौर पर राहूल गांधी को मोदी के मुकाबले कमजोर मान लिया और ओर कोई इस मुकाबले में आ नहीं पाया। उन्होने कहा कि भिवानी-महेन्द्रगढ से उम्मीदवार धर्मबीर सिंह ने तो खुद मैदान छोङ दिया था। दुष्यंत ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवारों को जहां-जहां विरोध हुआ और जहां-जहां वो वोट मांगने नहीं गए, वहां-वहां ज्यादा वोट मिले। दुष्यंत ने कहा कि इस बार परिस्थितियां ऐसी थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होते लोगों ने सीएम के बेटे को लोकसभा में हरा दिया।

वहीं मीडिया से रूबरू हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहरलाल के मिशन 75 पार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये भाजपा का घमंड है। क्योंकि ऐसा ही घमंड कांग्रेस को 1984 में लोकसभा की 432 सीटें जीतने पर हुआ था और मानने लगे थे कि हरियाणा की 90 की 90 सीटें जीतेंगे, लेकिन लोगों ने कांग्रेस को पांच पर समेट दिया था। दुष्यंत ने आरोप लगाया कि आज देश में बेरोजगारी व अपराध दिनों-दिन बढ रहा है और विकास में रूकावट आई हुई है जिसका समाधान इन समस्या रूपी ताले को जेजेपी की चाबी खोलने का काम करेगी। उन्होने इनेलो पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया और साथ ही कहा कि विधानसभा चुनावों में हमारा लक्ष्य सत्ताधारी पार्टी को सत्ता से बेदखल करना है। उन्होने सिरसा में किसानों के आंदोलन पर कहा कि आज पूरे दक्षिण हरियाणा की नहरें सुखी हैं। इन नहरों का पानी कहां जा रहा है, इस बारे में सीएम जवाब दें।