Samsung Galaxy M40 की लॉन्च के बाद आज दूसरी सेल, Amazon पर हो रहा उपलब्ध

खबरें अभी तक। Samsung Galaxy M40 के लॉन्च के बाद आज दूसरी सेल शुरू हो चुकी है। कंपनी की M-सीरीज में लेटेस्ट स्मार्टफोन M40 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल, फुल एचडी डिस्प्ले जैसे खास फीचर्स इसमें दिए गए हैं। इसकी कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro और Realme 3 Pro से मुकाबला होगा।

वहीं अगर बात करें इसकी कीमत की तो Samsung Galaxy M40 की भारत में कीमत Rs 19,990 तय की गई है। यह स्मार्टफोन सिंगल वैरिएंट 6GB/128GB में उपलब्ध है। Galaxy M40 की दूसरी सेल Amazon India और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर 12PM बजे से शुरू हो चुकी है। स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू और सीवाटर ब्लू ग्रेडिएंट कलर विककल्प में उपलब्ध कराया जा रहा है। जल्द ही अगर फोन को अपना बनाना हैं तो अमेजन पर जाकर इसको अपना बनाए।

Galaxy M40 के लॉन्च ऑफर्स के बारे में बताए तो Reliance Jio द्वारा डबल डाटा बेनिफिट्स दिए गए है। ये लाभ Rs 198 और Rs 299 के प्रीपेड प्लान्स के साथ आपको प्राप्त होंगे। Vodafone and Idea सब्सक्राइबर्स को Rs 255 के रिचार्ज पर Rs 3750 का कैशबैक दे रहा है। इसमें 0.5GB डाटा प्रति दिन 18 महीनों तक मिलता है। Airtel 10 महीने के समय के लिए Rs 249 के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रहा है।

चलिए अब हम आपको बताते है इसकी स्पेशिफिकेशन- Galaxy M40 इंफिनिटी O डिस्प्ले के साथ आने वाला Galaxy M-Series का पहला फोन बन गया है। फोन के कॉर्नर पर एक होल के रूप में सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 6.3 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले और टॉप पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया है। वहीं फोन में साउंड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। Galaxy M40 में Samsung ने 3.5mm हैडफोन जैक भी हटा दिया है, लेकिन कंपनी बॉक्स के साथ ही टाइप-C इयरफोन्स दे रही है।

Galaxy M40 में 2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6GB रैम दी जा रही है। फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते है। कैमरा की बात करें, तो फोन के रियर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एड किया गया है। इसमें 32MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाईड एंगल और 5MP डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। पंच-होल कटआउट में मौजूद फ्रंट कैमरा 16MP का है।