मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान के आने से सीजन में लगे चार चांद

खबरें अभी तक। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न के लिए तैयार है और इस बार कॉमिकस्टान के जजिंग पैनल पर मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान के आने से अभी से ही सीजन में चार चांद लग गए है। शो के पिछले सीजन ने उस वक़्त हंगामा मचा दिया था जब भारत में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी हंट शो के रूप में यह सबसे अधिक स्ट्रीम किया जाने वाला ’प्राइम ओरिजिनल’ बन गया था।

कॉमेडियन जाकिर खान को हिंदी के साथ-साथ उर्दू भाषा के लिए भी जाना जाता है, जिसे सुन कर दर्शक हंस हंस के पागल हो जाते है। लोकप्रिय पंक्तियों के साथ, जाकिर अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी और कंटेंट के लिए एक सेंसेशन बन गए है। कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न के साथ, ज़ाकिर खान अपने चुटकुलों के साथ आपको हसाने के लिए बिलकुल तैयार है और दूसरे सीज़न के मंच पर निश्चित रूप से कई होनहार टैलेंट देखने मिलेंगे।

कॉमिकस्टान के पहले सीज़न में नौ-एपिसोड थे जहां देश भर से दस कंटेस्टेंट खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और इसे भारत के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन द्वारा जज किया गया था। कंटेंट बनाने से लेकर बिना स्क्रिप्ट के मंच पर एक्ट पेश करने तक, कॉमिकस्टान में वह सबकुछ है जो कॉमेडी की दुनिया से हमें सबसे अच्छे कॉमेडियन चुनने में मदद करता है।