रुद्रपुर: पुलिस ने 33 ग्राम स्मैक और 10 हजार नकदी के साथ पिता पुत्र को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। रुद्रपुर पुलिस ने 33 ग्राम स्मैक के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कल देर रात मुखबिर की सूचना पर कल्याणी नदी के पास से दो लोगो को 33 ग्राम स्मैक सहित दस हजार रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी स्मेक की कीमत तीन लाख से अधिक बताई जा रही है। रुद्रपुर कोतवाली पुलिस द्वारा चलाए जा रहे हैं नशे के खिलाफ अभियान में पुलिस ने स्मैक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है दोनों आरोपी पिता-पुत्र हैं जिसमें से एक आरोपी दिव्यांग है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कल्याणी नदी के पास एनएच 74 पर बने पुल में दो संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा स्मैक बेचने का काम किया जा रहा है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को दबोच लिया और उनकी तलाशी लेने पर दोनों से 33 ग्राम स्मैक और दस हजार रुपये नगद बरामद हुए पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह किच्छा कोतवाली क्षेत्र के दरउ से स्मेक लेकर आते थे और रुद्रपुर में बेचने का काम करते हैं। दोनों आरोपी पिता-पुत्र हैं और लंबे समय से रुद्रपुर में स्मैक का कारोबार करते हैं। एक आरोपी सोहेल और दूसरा आरोपी नन्हे दोनों रुद्रपुर के खेड़े के रहने वाले हैं। जिसमें से पुत्र दिव्यांग है और वो स्मेक पीने का भी आदि बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं प्रशिक्षु सीओ अनुज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किच्छा रोड पर स्मेक बेचने का काम किया जा रहा है। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए कल्याणी नदी के पास बने पुल में चेकिंग की गई तो दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से 33 ग्राम स्मेक और दस हजार की नकदी बरामद हुई है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा जा रहा है। पकड़ी गई स्मेक की कीमत तीन लाख से भी अधिक बताई जा रही है।