डबवाली के मांगेआना में विवाहिता ने लगाया फंदा, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

ख़बरें अभी तक।  डबवाली के गांव मांगेआना में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथयों में मौत हो गई,महिला अपने माकन में बने कमरे में फंदे से लटकी मिली। घटना की सुचना पुलिस की दी गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डबवाली के अस्पताल में भिजवाया है। विवाहिता के परिजनों ने वीरपाल की हत्या करने के आरोप लगाए है। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है की गांव मांगेआना में रहने वाले केवल सिंह पुत्र स्वराज सिंह की शादी वीरपाल कौर से करीब 6 साल पहले हुई थी। कल वीरपाल कौर का शव उसके कमरे में फंदे पर लटका मिला। मृतक वीरपाल कौर की मां का आरोप है की वीरपाल का उसके पास फ़ोन आया था की उसके ससुराल वाले उसे मारते है। उन्होंने बताया की हमारे पास वीरपाल के ससुराल पक्ष से का कल फ़ोन आया की वीरपाल ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उन्होंने बताया की वो मरी नहीं उसे मारा गया है। मृतक महिला 3 माह की गर्भवती बताई जा रही है।

मृतक वीरपाल के पैतृक गांव के पंचायत के पूर्व सदस्य ने बताया की पलविंदर सिंह ने बताया की उन्हें भी शक है कि वीरपाल की हत्या की गई है। उन्होंने बताया की वीरपाल के ससुराल के लोग उसे दहेज़ के लिए तंग करते रहते थे। हम इस मामले में इन्साफ की मांग करते है।

वहीं इस मामले में सदर थाना प्रभारी ने बताया की फ़िलहाल मृतक महिला के शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा रहे है। इस मामले में अभी मामला दर्ज हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगर हत्या की बात सामने आयी तो कारवाही की जाएगी।