पिता और भाई ने बेटी की काटी चोटी और हथौड़े से कुचल दिए हाथ-पैर

ख़बरें अभी तक। बरेली के इज्जतनगर इलाके से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिससे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे….क्या इतने हैवान भी हो सकते है माँ-बाप…जीं हाँ ये ख़बर इज्जतनगर इलाके की है जहां एक बस्ती में 16 साल की लड़की को उसके माँ-बाप और भाई ने लहूलूहान कर दिया। लड़की की गलती बस इतनी थी कि उसने किसी लड़के से फोन में बात कर ली थी…

बता दें कि लहूलूहान होने के बाद लड़की बेहोश हो गई थी जब वह होश में आई तो उसने बताया कि उसका ये हाल उसके पिता और भाई ने किया है। गलती यह थी कि उसने फोन में लड़के से बात कर ली थी…जिसपर उसके पिता और भाई ने हथौड़े मार-मारकर उसके हाथ पैर लहूलूहान कर दिए…और उसकी चोटी भी काट दी…युवती ने बताया कि ऐसा करने के बाद उसके परिवार वालों ने उसे एक कमरे में बंद कर लिया और उसको जान से मारने की बात करने लगे जिसके बाद उसने शौच जाने का बहाना लगाया और वहां से भाग गई…16 साल की लड़की गली में कुछ दूर दौड़ी और फिर सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई।

इसी इलाके में रहने वाली एक समाजसेवी महिला उसे थाने ले गई जहां से उसे अस्पताल भेजा गया तो पता चला कि उसके हाथ की हड्डी टूट गई है और दोनों पैरों में भी गहरे घाव हैं। उसकी चोटी को भी कैंची से काट दिया गया था। इज्जतनगर इलाके की समाजसेविका तसलीम जहां के मुताबिक सुबह वह 11 बजे अपने घर से निकली थीं तभी उन्होंने गली में युवती को बेहोश पड़ा देखा। लोगों ने बताया कि युवती पहले अपने घर से निकलकर बाहर दरवाजे के पास बने टॉयलेट के नजदीक आई और फिर रोते-चीखते हुए भाग निकली। कुछ दूर दौड़ने के बाद ही गिरकर बेहोश हो गई। इंस्पेक्टर इज्जतनगर मनोज त्यागी ने बताया कि लड़की की ओर से रिपोर्ट लिख ली गई है। उसके पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।