सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज के पहले दिन ही ठीक कमाई कर पाई, उम्मीद है वीकेंड पर कमाई बढेगी….

खबरें अभी तक। ईद के खास मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की भारत ने पहले दिन बंपर कमाई की। लेकिन दूसरे दिन के बाद से ही उसकी कमाई कम होती जा रही हैं। बता दें कि पहले दिन भारत ने जहां 42.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म 31 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पाई। इसके साथ ही तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन और भी कम हुआ है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड में अच्छी कमाई कर सकती है।

Image result for फिल्म 'भारत'

सलमान- कटरीना स्टारर भारत तीन दिन में 100 करोड़ क्लब के पास पहुंच चुकी है। फिल्म ने तीसरे दिन 22.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। यानी फिल्म अभी तक कुल 95.50 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

ट्रेड पंडितो की मानें तो फिल्म को पहले दिन छुट्टी का फायदा मिला। वहीं उसके  बाद अब शनिवार- रविवार को फिल्म फिर से तगड़ी कमाई कर सकती है।

भारत में सलमान-कटरीना के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, नोरा फेतही, तबु और जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं।भारत में सलमान खान के पांच डिफरेंट लुक्स जनता को देखने को मिल रहे हैं। जिसमें सलमान जवानी से बुजुर्ग तक के किरदार में नजर आ रहे हैं।बता दें कि भारत से सलमान खान ने खुद अपने ही कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। भारत सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। इससे पहले ये खिताब सुल्तान के नाम था।