‘क्रिकेट के भगवान’ की भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप में ये तीन खिलाड़ी बनेगे बड़े गेमचेंजर

ख़बरे अभी तक।  ‘क्रिकेट के भगवान’ और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर स्टार स्पोर्ट्स के प्री शो ‘सचिन ओपन्स अगेन’ में ऑन एयर एक्सपर्ट के तौर पर कमेंट्री में हिस्सा लिया. जहाँ उन्होने माना कि डेविड वॉर्नर, राशिद खान और जोफरा आर्चर जैसे खिलाड़ी अकेले दम पर मैच का रूख बदलने की काबिलियत रखते है. आगे उन्होने कहा, ‘मुझे लगता है कि राशिद, डेविड वॉर्नर, जोफरा आर्चर इस टूर्नामेंट में बड़ा उलटफेर करने में अहम साबित होंगे.

Image result for डेविड वॉर्नर, राशिद खान और जोफ्रा आर्चर
राशिद को लेकर कहा ‘ उनकी रन रोकने के साथ विकेट लेने की क्षमता ही उन्हें खतरनाक बनाती है. विश्व कप में राशिद खान निश्चित तौर पर कई बल्लेबाजों को परेशान करने वाले हैं.
मास्टर ने वॉर्नर को लेकर बताया कि ‘वॉर्नर इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए अहम खिलाड़ी साबित होगे’ जैसा कि उन्होंने आईपीएल में प्रदर्शन किया था. ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप में वॉर्नर से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी.
सचिन तेंदुलकर ने जोफरा आर्चर को इस विश्व कप का बड़ा गेमचेंजर माना. कहा कि ‘ उनकी गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करने की क्षमता उनको लोगो से अलग बनाती है. बता दें कि विश्व कप के पहले मुकाबले में इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने बेहतरीन प्रदर्शन कर दक्षिण अफ्रीका के हार में महत्वपूर्ण रोल निभाया. अपना पहला विश्व कप खेल रहे जोफरा आर्चर ने तीन विकेट लिए.