मेरे समय का पल-पल और शरीर का कण-कण देश के लिए है : PM नरेंद्र मोदी

खबरें अभी तक। देश में फिर एक बार मोदी सरकार अपनी सत्ता कायम रखने में सफल रही. जहां इस बार बीजेपी ने फिर एक बार इस युद्ध को अपने नाम किया है तो वहीं अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा है. जहां पिछली बार NDA ने 300 का आंकड़ा पार किया था तो वहीं इस बार बीजेपी अकेले ही 300 पार पहुंच गई है. अकेले बीजेपी ने इस बार 300 का आकड़ा पार कर दिया है. जहां पिछली बार बीजेपी ने 282 सीटें पाकर सत्ता संभाली थी और NDA के पास 336 सीटें पहुंची थी लेकिन इस बार के आंकड़ो ने ये साबित कर दिया है कि मोदी लहर लहर से बड़ी मोदी सुनामी है.

जहां 2014 में बीजेपी के पास 282 व NDA के पास 336 सीटे पहुंची थी तो वहीं इस बार बीजेपी ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अकेली बीजेपी ने इस बार 303 सीटों पर कब्जा जमाकर पूर्ण बहुमत प्राप्त किया है तो वहीं NDA के साप 353 सीटें पहुंची है. अपनी इस जीत के बाद कल शाम पीएम मोदी दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में पहुंचे थे जहां उन्होंने जनता से इस जीत के लिए धन्यवाद कहा तो वहीं इस जीत को ऐतिहासिक बताया.

पीएम मोदी ने अपने आप को फकीर बताते हुए कहा कि हम देख रहे हैं कि देश के कोटी-कोटी नागरिकों ने इस फकीर की झोली भर दी. वहीं इस पूरी जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने श्री कृष्ण का उदाहरण देते हुए कहा युद्ध खत्म होने के बाद जब श्री कृष्ण से पूछा गया की आप किसके पक्ष में थे तो श्री कृष्ण ने कहा था कि वो किसी के पक्ष में नहीं हस्तिनापुर के लिए हस्तिनापुर के पक्ष में खड़े थे. ठीक उसी प्रकार 130 करोड़ नागरिक श्री कृष्ण के रुप में देश के पक्ष में खड़े थे. इसी दौरान पीएम मोदी ने तीन वादे भी किए. पीएम मोदी का कहना है काम करने में गलतियां हो जाती है, पर बदनीयत और बद इरादे से कुछ नहीं करुंगा. दूसरा वादा देते हुए उन्होंने कहा कि अपने लिए कुछ नहीं करुंगा जो कुछ करुंगा सिर्फ देश के लिए करुंगा. तीसरा और आखिरी वादा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मेरे समय का पल-पल और मेरे शरीर का कण-कण देश के लिए होगा. इस पूरी जनसभा के दौरान पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे अमित शाह ने भी अपनी इस जीत के लिए लोगों को धन्यवाद कहा. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी इस दौरान मौजूद रहे.