ऐश्वर्या राय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में सभी एक्ट्रेसेस को दी मात

खबरें अभी तक। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अपने फैशनेबल लुक से रेड कारपेड पर धमाल मचाया हुआ है। कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी, हुमा कुरैशी के आने के बाद अब कान्स में ऐश्वर्या राय के लुक ने सभी को पीछे छोड़ दिया है।

ऐश्वर्या राय अब तक के कान्स में टॉप ट्रेड में हैं. ऐश्वर्या कान्स फेस्टिवल अटेंड करने अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची हैं. कान्स के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या ने पहले दिन मैटेल‍कि गोल्डन येलो गाउन पहना था जिसमें ऐश्वर्या सबसे यूनिक और बेहद सुंदर लग रहीं है। एक्ट्रेस के इस लुक ने सेलेब्स को बेहद इंप्रेस किया है।

दीपिका पादुकोण को ऐश्वर्या राय का ये रेड कारपेड लुक बेहद पसंद आया. इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण ने ऐश्वर्या की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- That face!!! हर साल फैंस को कान्स फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. हर बार की तरह इस साल भी ऐश्वर्या राय के स्टनिंग लुक्स चर्चा में.

ऐश्वर्या राय ने पहले दिन रेड कारपेट पर गोल्डन मर्मेड कलर का डीप नेक ट्रेंच गाउन पहना था. ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप में ऐश्वर्या राय बेहद ग्लैमरस लगीं. ऐश्वर्या ने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए खास ज्वैलरी भी पहनी थी. एक्ट्रेस के आफ्टर पार्टी लुक्स भी स्टनिंग दिखे.

दूसरे दिन कान्स के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या ने व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. एक्ट्रेस ने स्ट्रेपलैस फेदर गाउन और फ्रिल स्कर्ट भी पहनी. उनके लुक को फेदर स्कार्फ हाईलाइट कर रहा था. इस व्हाइट लुक में ऐश्वर्या राय एंजेल की तरह लगीं.