दीपिका पादुकोण ने कान्स में अपनी ग्लैमरस अपीयरेंस से पहले जिम में बहाया पसीना

खबरें अभी तक। मेट गाला 2019 में अपने बार्बी लुक के साथ जादू बिखेरने के बाद, दीपिका पादुकोण अब कांन्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री कांन्स फिल्म फेस्टिवल से पहले अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, और जल्द ही एक और शानदार तस्वीर के साथ हमें रोमांचित करने के लिए तैयार हैं।

दीपिका पादुकोण हमेशा से फिटनेस और खेल के प्रति उत्साहशील रही हैं। अब, अभिनेत्री को कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने से कुछ दिन पहले, न्यूयॉर्क में जिम जाते हुए देखा गया है।

दीपिका पादुकोण ने जिम में पसीना बहाते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरों को पोस्ट किया है। नियॉन पिंक स्पोर्ट्सवियर में, दीपिका पादुकोण ने अपनी ग्लोइंग स्किन और परफ़ेक्ट टोंड बॉडी के साथ हमें प्रेरित कर दिया है।

दीपिका ने हाल ही में अपने मेट गाला लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा और सरहाना प्राप्त हो रही है। दीपिका को अपने लुक के लिए विश्वभर से सराहना मिल रही है जो अभिनेत्री को न केवल बॉलीवुड बल्कि सम्पूर्ण दुनिया की नज़रों में लीडिंग आइकॉन बनाता है।

Add your comment

Your email address will not be published.