दिल्ली- बचपन की गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पति ने की पत्नी की हत्या

खबरें अभी तक। दिल्ली में एक पति ने अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया. पूरा मामला दिल्ली के किशनगढ़ इलाके का है जहां राहुल मिश्रा नाम के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड पद्मा के साथ मिलकर अपनी पत्नी पूजा कि हत्या कर दी. इस पूरे मामल में पुलिस ने आरोपी पति और उसकी गर्लफ्रेंड कि गिरफ्तार कर लिया है.

साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि 16 मार्च को फोर्टिस हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी कि एक महिला को अस्पताल लाया गया है, जिसकी मौत हो चुकी है जिसके बाद मामले की छानबीन कर रहे किशनगढ़ थाने के एसएचओ राजेश मौर्या की टीम ने उस कमरे की बारीकी से जांच करवाई, जिसमें पूजा राय की मौत हुई थी और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह बात साफ हो गई थी कि मृतक पूजा राय को जहर देकर मारा गया है.

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पति राहुल मिश्रा का अपनी बचपन की दोस्त पद्मा तिवारी से अफेर चल रहा था जिसके चलते राहुल और पद्मा दोनो शादी करना चाहते थे लेकिन उनके घरवालों ने इस बात की अनुमति नहीं दी. जिसके बाद राहुल मिश्रा ने पूजा से शादी करने के लिए मना करने को कहा लेकिन पूजा ने मना नहीं किया बावजूद इसके शादी कर ली. शादी के बाद भी पद्मा और राहुल का अफेयर चलता रहा और इसी का शिकार बनी पूजा.